"अनुपमा माने खुद को किंजल का दोषी, राखी ने दी जेल भेजने की धमकी " अनुपमा के आज के एपिसोड की हिंदी अपडेट । - Zee World And Star Life Written Updates

Monday, 28 June 2021

"अनुपमा माने खुद को किंजल का दोषी, राखी ने दी जेल भेजने की धमकी " अनुपमा के आज के एपिसोड की हिंदी अपडेट ।

 

Anupmaaa Hindi Written Update



"अनुपमा माने खुद को किंजल का दोषी, राखी ने दी जेल भेजने की धमकी " अनुपमा के आज के एपिसोड की हिंदी अपडेट  ।

अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरुवात होती है किंजल गुस्से में कहती है की मैं आपके जितनी महान नहीं बन सकती मम्मी  ।


बा उसे बोलती है लेकिन उसके जैसे बनने की कोशिश तो कर सकती है ये सुन किंजल और भड़क जाती है अपने कमरे में चली जाती है और काव्या, अनुपमा को ताना मर निकल जाती है की देर से ही सही लोग तुम्हारी असलियत को पहचान रहे है  ।


बा अभी भी अपनी गलती को सही बोल रही है की बस मैंने तो समझाने की कोशिश कर थी, अनुपमा गेट पर बैठ के रो रही होती है तो बापूजी उसको समझाने जाते है लेकिन अनुपमा उनसे कहती है की मैं फ़ैल हो गयी और सच में गलती मेरी ही है  ।


अनुपमा बापूजी को बोलती है की वो सब ठीक कर देगीं  ।

वहा काव्या अपना काम कर चुकी है वो राखी तो भड़का चुकी और राखी शाह हाउस आने के लिए निकल चुकी है  ।


परितोष घर आता है और कमरे में आकर किंजल को थोड़ा हँसाने की कोशिश करता है लेकिन किंजल पूछती है जरूर तुम्हारी माँ ने तुम्हे सब बता दिया होगा लेकिन परितोष उससे कहता है माँ ने नहीं काव्या ने बताया और तुम्हे नहीं मम्मी बनना है तो ठीक है पर काव्या जैसे मत बनना ।


परितोष और काव्या में भी बहस होती है और परितोष उसे समझाता है की एक टाइम था जब तुम मुझे मम्मी के जैसा बनने का बोलती थी आज क्या हुआ  ।


उधर अनुपमा, किंजल से माफ़ी मांगने के लिए गेट के बाहर खड़ी है तो काव्या उसे बोलती है कुछ सुनाई नहीं देगा पर सुनने लायक चल रहा होगा क्योकि उसने परितोष को सब बता दिया है  ।


कुछ देर बाद अनुपमा हॉल में आ जाती है और काव्या, वनराज साथ बैठे है और वनराज , काव्या से पूछता है आज क्या किया तुमने घर में ?

काव्या कहती है आज अनुपमा ने किया इतने में राखी आती है और अनुपमा पर बरस पड़ती है की तुम्हे समझाया था की मेरी बेटी को थेपले बेलने वाली मत बना देना लेकिन तुम बाज नहीं आयी  ।


वनराज और बा, राखी से बहस कर रहे होते है और बापूजी उनको ना लड़ने की सलाह देते है  ।


राखी अपना हाथ दिखाते हुए कहती है की वो सबको जेल में डलवा देगी और बापूजी की तरफ ऊँगली करके बोलती है आपको भी  ।


अनुपमा उसकी ऊँगली निचे करके बोलती है की मेरे बापूजी से मेरे सामने कोई बतमीज़ी करे मुझे बर्दाश नहीं और तुम्हे भी ये पता है  ।


अब देखना होगा आगे क्या होगा ? अनुपमा की हिंदी अपडेट के लिए हमारे पेज की लिखे कीजिये  ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages